Happy Birthday Status Editing Mast App

नमस्कार दोस्तों आज मैं आपको जन्मदिन की एक अच्छी सी स्टेटस या वीडियो बनाना सिखा दूंगा, जब भी हमारे रिश्तेदार फैमिली मेंबर में किसी का Happy Birthday होता हैं। तो हम Gift के साथ तो उस को Wish करते ही हैं, शुभकामनाएं देते ही हैं.

लेकिन क्या हो अगर उसको एक अच्छा सा वीडियो बना कर दे आजकल आपको पता ही है कि सोशल मीडिया कितना ज्यादा तेजी से बढ़ रहा है, वैसे तो आपको प्ले स्टोर पर बहुत सारे एप्लीकेशन मिल जाएगा जिसकी मदद से आप अपनी वीडियो को बना सकते हैं, उसी में से मैं आपको एक ऐसे Application के बारे में बताने वाला हूं, जिसकी मदद से आप सिर्फ एक क्लिक में अपनी जन्मदिन वीडियो को बना सकते हैं।


इसमें हर दिन New Template अपलोड होता रहता हैं, जेसी वीडियो आपको पसंद हो अपने मुताबिक आप इस एप्लीकेशन से कम समय में और अच्छी वीडियो आप बना सकते हैं जैसा सॉन्ग चाहिए उस सॉन्ग को ऊपर में आप अपनी वीडियो को बना सकते हैं. इस एप्लीकेशन में बहुत सारे ऐसे खासियत है, जिसे मैं बता नहीं सकता इस एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें इसका इस्तेमाल करें फिर विश्वास करें.

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल में लगभग 1 साल से कर रहा हूं और यह एप्लीकेशन मुझे बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है क्योंकि इसमें कम समय में ज्यादा से ज्यादा और एचडी क्वालिटी में वीडियोस बन जाती है।

Beat Mark Project

Preset Effect Project

Beat Mark Xml File

Preset Effect Xml File

Font