Top 5 earning app for students 2023

दोस्तों अगर आप एक स्टूडेंट है। और आप घर बैठे अपनी पॉकेट खर्चा निकालना चाहते हैं तो आज मैं आपको कुछ ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हूं जिसकी मदद से आप आसानी से महीने का ₹10000 से ₹20000 कमा सकते हैं।

दोस्तों आज मैं आपको Top 5 Earning App के बारे में बताने वाला हूं और यह हंड्रेड परसेंट ट्रस्टेड एप्लीकेशन है जिसमें आप लंबे समय तक काम कर सकते हैं तो आइए जानते हैं कि यह कौन से एप्लीकेशन है और आप इन 5 एप्लीकेशन से कैसे पैसे कमा सकते हैं।

Top 5 earning app for students 2023

1. मेज़ो (Mazao): यह भारतीय बाजार के लिए एक बहुत ही प्रसिद्ध कमाई ऐप है जिसे हिंदी भाषा में उपलब्ध किया गया है। इस ऐप के माध्यम से आप ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं, जैसे कि खेल खेलकर प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेना, सर्वेक्षणों में हिस्सा लेना, और अन्य कार्य करना।

2. रोजधन (Rozdhan): यह एक अन्य बहुत ही लोकप्रिय भारतीय कमाई ऐप है जिसे हिंदी में उपलब्ध किया गया है। इसमें आप वीडियो देखकर, स्टेटस शेयर करके, गेम खेलकर, और अन्य कार्य करके पैसे कमा सकते हैं।


3. मैल्लरजी (Mall91): यह एक ऑल-इन-वन ऐप है जिसमें ई-कॉमर्स, सोशल मीडिया, पैमेंट्स, और कमाई के अन्य अवसर शामिल हैं। इस ऐप के माध्यम से आप ऑनलाइन खरीदारी करके और रेफरल प्रोग्राम के माध्यम से पैसे कमा सकते हैं।

Top 5 earning app without investment

4. शेयरचैट (ShareChat): यह एक सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म है जहां आप अपने रुचियों को साझा करके पैसे कमा सकते हैं। इसकी विशेषता है कि यह ऐप हिंदी और अन्य भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है।

5. गूगल पे (Google Pay): गूगल पे एक डिजिटल पेमेंट्स ऐप है जो आपको बिल भुगतान, पैसे भेजने, और ऑनलाइन लेनदेन करने की सुविधा प्रदान करता है। यह ऐप भी हिंदी में उपलब्ध है और कई ऑफर और कैशबैक स्कीम्स भी प्रदान करता है जिससे आप पैसे कमा सकते हैं।

Leave a Comment