Zili App मैं Video कैसे बनाएं और Video Zili App मे विडिओ कैसे बनाए? विडिओ को viral कैसे करें?

दोस्तों आज के दौर में Video edit करना और social media पर upload करना सभी को पसंद है और इसकी crezz भी बहुत ही ज्यादा तेजी से बढ़ रही है तो आज कुछ ऐसे Application के बारे में मैं आपको बताऊंगा कि इसमें आप किस तरीके से आपकी जो Video है बना सकते हैं और इसे यहां पर viral भी कर सकते हैं तो आपको इस Article को पूरा एंड तक पढ़ लेना है जिससे कि आपको दोस्तों यह Application के बारे में पूरी जानकारी यहां पर मिल सके।

Zili App की बात करें दोस्तों तो यहां पर आप Video बनाकर popular भी हो सकते हैं और बहुत ही best Application है Video editing के लिए और यहां पर दोस्तों आप इसी Application में अलग-अलग filter use करके यहां पर आप की Video है यहां पर बना सकते हैं।

इस Application की मदद से यहां पर दोस्तों आप बहुत ही अच्छी income भी generate कर सकते हैं यहां पर आपके दोनों काम हो रहे हैं आपको दोस्तों यहां पर Video भी आप अच्छे से edit कर पाएंगे और आपकी जो earning है यहां पर आपको मिल जाएगी।

Zili App पर Video कैसे बनाएं?

आप सभी को मैं यह बात बताना चाहता हूं कि यह Application में आप comedy Video बनाकर viral हो सकते हैं यह Application इसी baes पर बनाया गया है।

कि लोग आप यहां पर comedy Video सबसे ज्यादा यहां पर बना सके और दोस्तों यहां पर बहुत ही ज्यादा comedy के जो Video है share किए जाते हैं तो आपको क्या करना है।

जहां पर आपके जो right Content हैं जो भी आपका comedy का यहां पर Content है सबसे पहले तो इसे दूसरे जहां पर proper लिए आपको shoot कर लेना है।

shoot करते समय आपको दोस्तों कुछ बातों का ध्यान रखना है क्या आपको कुछ इफेक्ट और filter इस Application में मिल जाएंगे तो इनका इस्तेमाल करके यहां पर आप जल्दी से Video create कर पाएंगे।

और कुछ दोस्त यहां पर आपको music भी मिल जाता है इसे सिर्फ आपको यहां पर click का क्या आपकी जो भी Video है इसे में attach कर लेना है बाद में आप यहां पर इमोजी भी लगा सकते हैं आपके Video के ऊपर और यहां पर आप बहुत ही बढ़िया तरीके से आपकी Video edit कर सकते हैं।

Video edit करने से पहले यहां पर आपको इस Application में जो आपका Account है इसे दोस्तों सबसे पहले बनाना होता है इसकी मदद से ही आप यहां पर Video upload कर पाएंगे और दोस्तों यहां पर create भी कर पाएंगे तो सबसे पहले चलिए हम यहां पर जो हमारा account का prosece है इसे समझ लेते हैं।

Zili app मैं Account कैसे बनाएं?

इस Application में आपको Account बनाना बहुत ही आसान है कोई भी user इस में आसानी के साथ अपना Account बना सकता है इसमें आपको सिर्फ आपका सोशल मीडिया Account link करना है।

जैसे कि Facebook हो गया Google हो गया या instagram का जो भी आपका Account है इससे आप यहां पर sign in कर सकते हैं।

या फिर आपको अगर आपका new Account यहां पर create करना है तो आप आपके मोबाइल नंबर की मदद से या email address की मदद से यहां पर Account create कर सकते हैं।

अगर आपका यहां पर पहले से ही Account है तो जहां पर आप इसे सिंपल तरीके से फिर से open कर सकते अगर आप यहां पर आपका जो password है भूल जाते हैं।

आपको एक option यहां पर दिया जाता है forget My Password इसके ऊपर दोस्तों आपको click कर लेना है और आपको दोस्तों जहां पर कुछ last का जो भी याद आ रहे हैं वह letter यहां पर type कर लेना है।

इसके बाद आपका जो Password है यहां पर recovery हो जाएगा और आपका जो इस Application का Account है यहां पर आपको मिल जाएगा।

Zili App पर Video कैसे upload करें?

यहां पर कुछ आसान तरीके में आपको बताऊंगा कि आप इस Application में जो आपकी Video अपने edit की है है इसे कैसे upload कर सकते हैं कुछ लोगों को यहां पर Video upload करते हुए कुछ प्रॉब्लम का सामना करना पड़ता है तो इसके बारे में भी यहां पर हम विस्तार में आपको बताएंगे कि आपको क्या करना है तो आपको नीचे देव स्टेप यहां पर फॉलो कर लेना है।

सबसे पहले तो आपको इस Application को यहां पर open कर लेना है इसके बाद जो आपका Account है जहां पर login नहीं है तो आपको पहले यहां पर Account को login कर लेना है।

जहां पर आपको क्या करना है अभी pluse वाले icon पर click कर लेना है और आपके सामने camera option यहां पर आ जाएगा अगर आपने अभी तक कैसे permission नहीं दिए तो यहां पर आपको इसकी permission को allow कर लेना है।

इसके बाद आप सीधा आपके जो क्या ले रही है यहां पर आ जाएंगे और दोस्तों जो आपने Video यहां पर create किए हैं या save किए हैं ऐसे दोस्तों यहां पर आपको select कर लेना है।

या फिर दोस्तों यहां पर जो हमने camera ओपन किया है इससे भी दोस्तों यहां पर आप आपकी Video को record कर सकते हैं इसमें जो चाहे इसे के यहां पर Add कर सकते हैं Video को edit कर सकते हैं और कुछ filter भी यहां पर कैसे attached कर सकते हैं।

यहां से आपकी जो Video है इसे यहां पर आप song लगा सकते हैं इसी के साथ कुछ tags अगर आपको यहां पर आए Add करने हैं तो Add कर सकते हैं।

इसी प्रकार से आप की Video यहां पर upload हो जाएगी और आप यहां पर आपकी Video को भी अच्छी तरीके से viral कर सकते हैं।


आशा करता हूं दोस्तों आपको यह जानकारी पसंद आई होगी इस Article में मैंने आपको बता दिया है कि आप किस तरीके से यहां पर इस Application में Video create कर सकते हैं और इस Application को कैसे use करना है इसमें आप Video कैसे upload कर सकते हैं।

सभी की जानकारी आपको Article पढ़ने पर मिल जाएगी अगर आपको यह जानकारी पसंद आती है तो अपने दोस्तों के साथ इसे जरूर शेयर कीजिए और इसी तरह हमारे Article आप पढ़ते रहिए अगर आपको इसमें कोई भी दिक्कत आ रही है तो आप कमेंट सेक्शन में कमेंट कर सकते हैं।

Beat Mark Song

HDR CC Preset

Beat Mark Xml File

HDR Cc Xml

All Meterial

Leave a Comment