Fxguru App में Animation Effect Video कैसे बनए?

आज सभी को Video Editing करना बहुत ही ज्यादा पसंद है तो दोस्तों आपके लिए मैं ऐसा ही कुछ Application लेकर आया हूं जिससे कि दोस्तो आप यहां पर 3D Animation Video Effect बना सकते हैं जिससे आप चाहे अगर दोस्तों आपको 3D Animation Effect बनाना कठिन लगता है तो दोस्तों यह Application आपके लिए है कि इसमें दोस्तों आप हमारे Step follow करके बड़ी आसानी के साथ यहां पर 3D Animation Effect create कर सकते हैं और आपके Video को यहां पर Apply कर सकते हैं आप बड़ी आसानी के साथ यहां पर आपके Android फोन में दोस्तों इस Application को install करने के बाद 3D Animation यहां पर बना सकते हैं।

आपके पास कोई भी अच्छा सा computer है तो आप इसमें बहुत ही अच्छी तरीके से ही Editing कर सकते हैं इसके लिए दोस्तों आपको यहां पर एक swaftwar लेने की जरूरत होती है जिससे दोस्तों यहां पर आप आपके जो computer है या pc है इसमें बहुत ही अच्छे तरीके से यहां पर वीडियो को edit कर सकते हैं लेकिन आपको यह जो Swaftwar है यहां पर free में नहीं मिलता है इसके लिए दोस्तों आपको यहां पर पैसे देने पड़ते हैं लेकिन आप तो इतने Advance level की Editing तो नहीं करते होंगे तो आपके लिए यह जो मैंने एप्लीकेशन बताया है best Application है आपके Android phone में भी यह work करता है तो आप इसका जरूर इस्तेमाल कर लीजिए।

इसमें कोई भी Swaftwar चेक किया Swaftwar हैक काम नहीं करता है इसलिए आपको दोस्तों इनका जो Swaftwar है यहां पर purchase करना पड़ेगा जिसकी वजह से दोस्तों यहां पर आपकी Editing improve हो जाएगी लेकिन दोस्तो आप इसे purchase करके क्या करोगे क्योंकि आपको तो यहां पर आपके Video Edit करने हैं या फिर आपके जो youtube Video है instagram reel से इन्हें दोस्तों यहां पर Edit करना है कोई long या hard Video यहां पर आपको Edit नहीं करना है इसलिए दोस्तों यह आपसे कुछ काम के Swaftwar नहीं है।

तो दोस्तों ऐसे में आपके पास एक ही रास्ता बसता है जो android.app है इसकी मैं दूसरा आपको Editing सीखना है क्योंकि android.app ऐसा operating system है जहां पर आपको हर एक कंप्यूटर Swaftwar का copy मिल जाएगा जिसमें दोस्तो आप Android App use करके यहां पर आपकी Video create कर सकते हैं तो कुछ ऐसे ही android.app के बारे में आज मैं हम आपको बताने वाले हैं जिसके help से आप sony Vegas pro जैसे Video बना सकते हैं और दोस्तों यहां इस Application में आप आपके Video को live Effect लगा सकते हैं।

अगर आप youtube पर है आप social issue funny या Adventure Video बनाते हैं तो आप अपने Video में animal, car accident, mesial blast जैसी effect लगाते हैं और वह आपके Video के साथ ऐसा जुड़ जाएगी की Video देखने पर एकदम original लगेगा तो आप इस Application में ऐसे 3D Animation Video बना सकते हैं वह भी simple Step को follow करके।

Animation Action Video कैसे बनाएं?

दोस्तों Animation Action Videoस बनाने के लिए आपको बस कुछ App को follow कर लेना है जो कि मैं आपको नीचे बताने वाला हूं आप बहुत आराम से अपने Android फोन में ऐसे Video create कर सकते हैं।

ऐसी धमाकेदार Video Animation बनाने के लिए सबसे पहले आपको यहां पर Google play store को open कर लेना है और वहां से दोस्तों आपको एक Application को Download कर लेना है जिसका नाम Fxguru है।

अभी आपको क्या करना है यहां पर Fxguru video creator Application को open कर लेना है अगर आपके पास कोई Video पहले से ही है जिसे आप को Edit करना है तो आप gallery option पर click कर सकते हैं या आप आपका नया Video create कर सकते हैं। यहां पर आप को Start option पर click कर लेना है।

Start option पर click करेंगे तो आपके सामने बहुत सारे ऐसे के option दिखाई देंगे आपको जो इसे अपने Video में लगाना है आप उससे पर click कर दें उसके बाद आप Start पर click कर देना।

इसमें दोस्तों आपको सिर्फ कुछ Effect Free में मिलेंगे अगर आप कोई ऐसा इसे कि use कर रहे हो जो Free में नहीं है तो आप उस Animation Video Effect पर click करें वहां पर आपको दो option मिलेंगे पहला होगा Download और दूसरा होगा Free भी offer

अब आपकी भी तो offer option पर click करें और वहां पर आपको पूछ android.app मिलेगा जब आप उन App को Download करके send करते हैं तो आपका Video Effect unlock हो जाएग।

Start पर click करने के बाद आपका Video Recording Start हो जाएगा यहां पर Video Recording के साथ साथ आपको Effect का modal दिखेगा अब उससे को जहां लगाना चाहते हैं उसी के हिसाब से Recording करें या फिर एक Effect आप 14 या 15 सेकंड का Record कर सकते हैं।

यहां पर जैसी आपकी Recording पूरी हो जाती है आपको अपने Video इसे कुछ save कर लेना है save करने के बाद आपको Video quality का थर्ड option मिलेगा आप उसमें से कोई भी सिलेक्ट करके सेव कर सकते हैं

जहां पर दोस्तो आप बहुत सारे wority में यहां पर आपकी Video को Animation दे सकते हैं बहुत ही कमाल का यह Application है तो आप इसे जरूर try कर लीजिए और दोस्तों यहां पर सब कुछ Add करना बहुत ही ज्यादा सिंपल है तो आप यहां पर ऐड कर सकते हैं।


दोस्तों Fxguru एक बहुत ही अच्छा Android Video Editing App है जिसमें आपको बिल्कुल Sony Vegas pro जैसा Effect मिलता है इसमें आपको बिल्कुल Advance level के Effect देखने को मिलते हैं और आप इस Apps बहुत ही unique Video बना सकते हैं या create कर सकते हैं अगर आप इस Free में use करना चाहते तो आप सिंपली इस App को play store से Download कर लीजिए और दोस्तों यहां पर आपकी Video कोई Effect में आप लाइक कीजिए और इसका benefits उठाइए।

उम्मीद करता हूं दोस्तों आज की हमारी post आपको पसंद आई होगी और आपके बहुत ही काम की होगी अगर आपको यह अच्छी लगी है तो अपने दोस्तों के साथ इसे जरूर शेयर कीजिए और इसी तरह हमारे हर post को आप पढ़ते रहिए और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले अगर आपको इसमें कुछ भी problem आ रहा है तो आप मुझे comments section में कमेंट करके जरूर बताइए जिससे कि अगले post में मैं आपके सभी सवालों के जवाब दे दूंगा और आपको Video Editing करने में कोई परेशानी नहीं आएगी।

Beat Mark Song

HDR Cc Effect

Xml & All Meterial

Leave a Comment