Wish You Happy Birthday Video Editing |Mast App

नमस्कार दोस्तों आज मैं आपको जन्मदिन की एक अच्छी सी स्टेटस या वीडियो बनाना सिखा दूंगा, जब भी हमारे रिश्तेदार फैमिली मेंबर में किसी का Happy Birthday होता हैं। तो हम Gift के साथ तो उस को Wish करते ही हैं, शुभकामनाएं देते ही हैं.

लेकिन क्या हो अगर उसको एक अच्छा सा वीडियो बना कर दे आजकल आपको पता ही है कि सोशल मीडिया कितना ज्यादा तेजी से बढ़ रहा है, वैसे तो आपको प्ले स्टोर पर बहुत सारे एप्लीकेशन मिल जाएगा जिसकी मदद से आप अपनी वीडियो को बना सकते हैं, उसी में से मैं आपको एक ऐसे Application के बारे में बताने वाला हूं, जिसकी मदद से आप सिर्फ एक क्लिक में अपनी जन्मदिन वीडियो को बना सकते हैं।

Make Birthday Video Mast App


सबसे पहले आपको एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर पर चले आना है और सर्च कर लेना है मस्त दोस्तों यह एक बहुत ही अच्छी स्टेटस वीडियो ऐप है इसमें सिर्फ आप अपनी फोटो से तरह-तरह की वीडियो बना सकते हैं।

  • Happy Birthday Video
  • Marriage Anniversary
  • Wedding Video
  • Love Video
  • Sad Video
  • Karwa Chauth Video
  • Diwali Status Video
  • Happy Holi Status Video
  • Couple Status Video


Application को डाउनलोड करके ओपन कर लेना है, इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल आप Free में भी कर सकते हैं, और चाहे तो आप subscription ले सकते हैं अगर आप फ्री का इस्तेमाल इस एप्लीकेशन का करेंगे तो जब आप वीडियो को Save करोगे तो Mast App कि Water Mark देखने को मिलेगा लेकिन अगर आप इनका सब्सक्रिप्शन ले लेते हो तो आपकी किसी भी वीडियो पर वाटर मार्क देखने को नहीं मिलेगा तो यह आप पर निर्भर करता है।


ओपन करने के बाद आपको बहुत सारे कैटिगरीज मिल जाएगा अब आपको अपने मुताबिक Happy Birthday, Aniversary Video , Wedding Video , जो आप बनना चाहते हैं उस Catogary को सलेक्ट कर ले, फिर उस वीडियो पर क्लिक करे और अपनी फोटो को सेलेक्ट kar ले, उसकेे बाद video को Export पर Click करके गैलरी में Save कर ले तो दोस्तो इस App से आप बहुत आसानी से कुछ इस तरह से वीडियो को बना सकते हैं,

दोस्तों मस्त ऐप में आपको तरह तरह की और भी बहुत सारी टेंपलेट्स मिल जाएगी सिर्फ आपको अपनी फोटो अपलोड करना है और आपकी वीडियो बनकर तैयार हो जाती है, ये application बहुत Popular हैं, इसका Download Play Store पर 50 Millon से ज्यादा हैं।

Happy Birthday Wishes


इसमें हर दिन New Template अपलोड होता रहता हैं, जेसी वीडियो आपको पसंद हो अपने मुताबिक आप इस एप्लीकेशन से कम समय में और अच्छी वीडियो आप बना सकते हैं जैसा सॉन्ग चाहिए उस सॉन्ग को ऊपर में आप अपनी वीडियो को बना सकते हैं. इस एप्लीकेशन में बहुत सारे ऐसे खासियत है, जिसे मैं बता नहीं सकता इस एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें इसका इस्तेमाल करें फिर विश्वास करें.

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल में लगभग 1 साल से कर रहा हूं और यह एप्लीकेशन मुझे बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है क्योंकि इसमें कम समय में ज्यादा से ज्यादा और एचडी क्वालिटी में वीडियोस बन जाती है।

Leave a Comment