Alight motion trending you My crush Dialogue video editing

दोस्तो आज के Article में हम आपको बताने वाले किस सिंपल तरीके से आप किस तरीके से अभी का जो instagram trending में Dialogue चल रहे हैं my crush इसके ऊपर हम video editing के बारे में आपको बताने वाले हैं तो इस Article को पूरा एंड तक पढ़ लीजिए पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए।

दोस्तो सबसे पहले तो यहां पर आपको play store ओपन कर लेना है इसके बाद दोस्तों यहां पर आपका Alight motion Application को download कर लीजिए करने के बाद दोस्तों यहां पर अगर आपको without water mark Application चाहिए तो आप chrome browser से भी यहां पर download कर सकते हैं।

Instagram viral dialogue you my crush video editing

सबसे पहले तो दोस्त यहां पर Alight motion Application को आपको दोस्तों को ओपन कर लेना है इसके बाद क्या करना है यहां पर आपको एक project ऐड कर लेना है इसके बात दोस्तों यहां पर इसका जो Resultion है यहां पर आपको 1080 और 2340 रख लेना है ।

यहां पर आपने अभी आपका जो project है create कर लिया है इसके बाद दोस्तों क्या करना है आपको दोस्तों plus icon पर click कर लेना है दोस्तों यहां पर आपको आपका song ऐड कर लेना है।

तो दोस्तों यहां पर हमने song ऐड कर लिया है इसे दोस्तों यहां पर हमें beat ऐड कर लेने है आपको यहां पर beat जो भी song है इसे beat ऐड कर लेना है।

तो दोस्तों यहां पर हमने अभी हमारे song है इसे beat ऐड कर लिया है आपको दोस्तों क्या करना है फिर से आपको pluse icon पर click कर लेना है और यहां पर दोस्तो को text option add कर लेना है।

New viral reels video editing

यहां पर आपने अभी आपका जो text option ऐड कर लिया है इसके बाद क्या करना है आपको text के ऊपर click कर लेना है और दोस्तों जो आपका frist वाला lyrics है इसे दोस्तों यहां पर आपको type कर लेना है।

अभी दोस्तो क्या किया है हम भी यहां पर हमारी lyrics है यहां पर ऐड कर ली है इसके बाद क्या करना है दोस्तों यहां पर हमने lyrics ऐड किया है इसे दोस्तों यहां पर text effects देना है।

तो इसके लिए दोस्तों सबसे पहले तो आपका जो text है इसे दोस्तों यहां पर font select कीजिए इसके बाद दोस्तों यहां पर इसकी size दोस्तों यहां पर हमें adjust कर लेनी है Color तो दोस्तो आपको यहां पर black रख लेना है।

दोस्तों इसी तरीके से आपको दोस्तों यहां पर क्या करना है हमारे 8 सेकंड तक दोस्तों यही दोस्तों आपको lyrics ऐड कर लेना है।

दोस्तों यहां पर हमने हमारे सारे text option ऐड कर लिए हैं इसके बाद क्या करना है दोस्तों इन ए दोस्तों यहां पर हमें effect देना है तो simply कि आपको text lyric पर click कर लेना है और इसके बाद दोस्तों यहां पर हमें effect में जाना है और सबसे पहले तो दोस्तों यहां पर हमें blink effect add कर लेना है।

Instagram Viral Reels Video Editing Alight Motion

इसके बाद क्या करना है यहां पर आपको एक रैक्टेंगल शेप ऐड कर लेना है जिसे दोस्तों आप इसे ऐड करते हो इसे fill screen कर लेना है और दोस्तों इसके बाद इसका जो Color है यहां पर हमें white select कर लेना है।

दोस्तों जैसे कि हमने 8 सेकंड तक दोस्तों यहां पर हमारे text ऐड किया है वह तो दोस्तों इस रैक्टेंगल शेप को आपको खींच लेना है।

और दोस्तों जो आपके 8 सेकंड के बाद के जो बैठे हैं इन्हें दोस्तों फिर सबको pluse icon option पर click करके जो आपके image है दोस्तों इन्हें यहां पर आपको दोस्तो ऐड कर लेना है।

दोस्तों यह पर अपने सभी image ऐड कर लिए होंगे तो आपको यहां पर अभी image को effect देना है तो दोस्तों सिंपल सी बात है जहां पर हम shake effect हमारे जो image इन सारे दोस्तों यहां पर देंगे उसी के साथ दोस्तों इनके ऊपर हम slide effect एक भी apply करेंगे और अपने text को भी दोस्तों यह effect यहां पर हम apply करेंगे।

अभी दोस्तों क्या करना है यहां पर Image के ऊपर आपको click कर लेना है इसके बाद दोस्तों यहां पर आपको effect option मतलब add effect के ऊपर click कर लेना है जैसे आप इसके ऊपर click कर लेते हो तो दोस्तों आपको यहां पर बहुत सारी effect दिखाई देंगे

जो आपको यहां पर effect ऐड करना है यहां पर दोस्तों आप ऐड कर लीजिए और आप ना दोस्तों यहां पर creativity दिखाकर आप से effect भी ऐड कर सकते हैं।

Instagram trending reels you my crush video editing

तो दोस्तों अभी यहां पर आपने सारे image को आपके effect दे दिया होंगे तो अभी दोस्तों यहां पर क्या करना है आपको जैसे मेरे ऊपर बताएं हमें दोस्तों जहां पर slide effect ऐड करना है।

इसके लिए दोस्तों क्या करना है यहां पर आपको move and transform option पर क्लिक कर लेना है और दोस्तों इसके बाद यहां पर जो आपको image को effect देना है मतलब यहां पर आपको सबसे पहले तो उस move option पर क्लिक कर लेना है।

दोस्तो यहां पर क्या करना है आपको starting पर दोस्तों यहां पर एक key देना है इसके बाद बीच में एक key देना है और last में दोस्तो आपको एक key दे देना है इसे अपने तीन key तो आपके image को दे दिए होंगे।

इसके बाद first key के ऊपर आपको आना है क्या करना है दोस्तों यहां पर slide करते हुए आपका जो image थोड़ा सा आगे लेकर जाना है इसके बाद दोस्तों medal पर आना है और जो आपका image यहां पर पहले जिस position में था उस position में उसको यहां पर आपको रख लेना है।

इसके बाद दोस्तों last वाले key और फिर से आपका जो first था वहां तो आपको यहां पर दोस्तो आपका इस तरीके slide effect लग जाएगा।

इसी प्रकार से दोस्तों जहां पर आप की video ready हो गई है तो दोस्तों आपको export option पर क्लिक करके आप की video को दोस्तों यहां पर export कर लेना है।

तो दोस्तों यहां पर हमारा वीडियो ready करके हो चुका है आपको दोस्तों यहां पर इस Article में कौन सा भी Problem है तो आप मुझे कमेंट section में जरूर बता सकते हैं तो दोस्तों आपको Article कैसा लगा अच्छा लगा ही होगा और दोस्तों यहां पर आपको Article अच्छा लगा तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए और चलिए दोस्तों मिलते हैं अगले Article में तब तक के लिए इसी तरह हमारे Article पढ़ते रहिए।

All Material Please Wait ⤵️

2 thoughts on “Alight motion trending you My crush Dialogue video editing”

Leave a Comment